Motorola Edge 50 Neo Specifications Leaked| लॉन्च से पहले लीक हुए Motorola के इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस

2
Motorola Edge 50 Neo

Motorola Edge 50 Neo Specifications Leaked: Motorola कंपनी ने अपने Edge सीरीज के 3 धांसू स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Pro, Edge 50 Fusion और Edge 50 Ultra को मार्केट में पहले ही लॉन्च कर दिया है, जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहे हैं। इस बीच अब कंपनी ने अपने Edge सीरीज का चौथा स्मार्टफोन भी मार्केट में उतारने की प्लानिंग कर ली है, जो कम कीमत में काफी धांसू और दमदार फीचर्स से लैस होकर आने वाला है।

इस स्मार्टफोन का नाम है Motorola Edge 50 Neo, जिसके लॉन्च को लेकर फिलहाल कंपनी ने कोई जानकारी तो नहीं दी है, लेकिन लीक्स में इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस (Motorola Edge 50 Neo Specifications Leaked) की जानकारी सामने आ चुकी है, जिसे देखते हुए उम्मीद है कि कंपनी द्वारा जल्द ही इसे मार्केट में उतारा जा सकता है।

इससे पहले बीते दिनों भी Motorola Edge 50 Neo को यूरोपियन रिटेलर साइट और इंडियन सर्टिफिकेशन्स साइट BIS पर भी स्पॉट किया जा चुका है, जिससे कहा जा सकता है कि ये स्मार्टफोन अगस्त या सितंबर में मार्केट में उतारा जा सकता है। ऐसे में लॉन्च से पहले आइए एक नजर डाल लेते हैं इस स्मार्टफोन के लीक (Motorola Edge 50 Neo Specifications Leaked) डिटेल्स के बारे में –

Motorola Edge 50 Neo Specifications Leaked
Motorola Edge 50 Neo Specifications Leaked

Motorola Edge 50 Neo Specifications Leaked

सुत्रों द्वारा लीक जानकारी की मानें तो अबतक हमें Motorola Edge 50 Neo के बारे में ये महत्वपूर्ण जानकारियां प्राप्त हुई हैं।

ये भी पढ़ें: International Friendship Day Quotes In Hindi| अंतर्राष्ट्रीय मित्रता दिवस पर अपने दोस्तों को ऐसे दें शुभकामनाएं

डिस्प्ले – लीक जानकारी की मानें तो Motorola Edge 50 Neo में यूजर्स को 6.4-इंच की पंच-होल डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। सुत्रों का कहना है कि ये स्क्रीन pOLED पैनल पर बनी होगी, जिसपर आपको 120Hz रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है।

प्रोसेसिंग – Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन के प्रोसेसर को लेकर लीक जानकारी में कहा गया है कि इस स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 7300 चिपसेट पर लॉन्च किया जा सकता है, जो 4नैनोमीटर फेब्रिकेशन्स पर बना होगा। ये धांसू प्रोसेसर 2.5गीगाहर्ट्ज़ की क्लॉक स्पीड पर रन करने की क्षमता रखता है।

ऑपरेटिंग सिस्टम – मौजूद मिली जानकारी के अनुसार Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन एंड्रॉएड 14 पर लॉन्च हो सकता है।

Motorola Edge 50 Neo Specifications Leaked
Motorola Edge 50 Neo Specifications Leaked

रियर कैमरा – लीक फोटोज के द्वारा साफ तौर पर ये कहा जा सकता है कि Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इसमें बैक पैनल पर 50MP के पाइमरी कैमरा के साथ 13MP का सेकेंडरी लेंस और 10MP का डेप्थ सेंसर मिलने की उम्मीद है।

फ्रंट कैमरा – आपको बता दें कि Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन के कैमरे को लेकर टिपस्टर का कहना है कि इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का सेल्फी कैमरा मिलने की संभावना है।

बैटरी – लीक्स (Motorola Edge 50 Neo Specifications Leaked ) की मानें तो लंबे पावर बैकअप के लिए Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन को 4,310mAh की बैटरी से लैस रखा जा सकता है। इसके साथ ही इसकी बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग तकनीक भी दिया जा सकता है।

अन्य फीचर्स – Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स के बारे में टिपस्टर का कहना है कि ये स्मार्टफोन P68 रेटिंग के साथ मार्केट में लाया जा सकता है, जिसका यमेंशन 71.2×154.1×8.1mm और वजन 171gm हो सकता है।

Motorola Edge 50 Neo

संभावित कीमत (Motorola Edge 50 Neo Price In India)

फिलहाल Motorola Edge 50 Neo की कीमत को लेकर ना तो कंपनी द्वारा कोई आधिकारिक जानकारी दी गई है और ना ही किसी टिपस्टर द्वारा कोई बात कही गई है। हालांकि इतना जरुर है कि इसकी कीमत मिड रेंज बजट में ही रखी जा सकता है।

2 thoughts on “Motorola Edge 50 Neo Specifications Leaked| लॉन्च से पहले लीक हुए Motorola के इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *