Stree 2 Trailer: ‘स्त्री 2’ का खौफनाक ट्रेलर रिलीज, अबकी बार सिरकटा भूत मचाएगा तांडव

3
Stree 2 Trailer

‘स्त्री’ की अपार सफलता के बाद अब राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पकंज त्रिपाठी जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘स्त्री 2’ का धमाकेदार ट्रेलर (Stree 2 Trailer) रिलीज हो चुका है, जिसे देखने के बाद दर्शकों का क्रेज इस अपकमिंग फिल्म को लेकर 7वें आसमान पर जाने वाला है। पिछले काफी दिनों से उनकी आगामी फिल्म ‘स्त्री 2’ चर्चा में बनी हुई है।

गौरतलब है कि साल 2018 में ‘स्त्री’ के रुप में श्रद्धा कपूर ने दर्शकों को खूब डराया था। ऐसे में अब वो एक बार फिर इस फिल्म में खौफनाक रुप धारण करने वाली हैं। हालांकि ‘स्त्री 2’ (Stree 2) में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है, जो कि इस ट्रेलर में देखने को मिला है।

‘स्त्री 2’ के ट्रेलर में दिखा बड़ा ट्विस्ट

गौरतलब है कि 2018 की हिट हॉरर-कॉमेडी ‘स्त्री’ के सभी किरदारों ने दर्शकों को खूब हंसाया और डराया था। ‘स्त्री 2’ की कहानी पिछली फिल्म ‘स्त्री’ की कहानी को आगे बढ़ाती है, जिसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव एक बार फिर लीड रोल में हैं। हालांकि जहां पिछली फिल्म में गांव वाले स्त्री के आतंक से परेशान थे। वहीं इस बार स्त्री से भी ज्यादा खौफनाक और डरावने सिरकटे भूत का तांडव देखने को मिलने वाला है।

कैसा है ‘स्त्री 2’ का ट्रेलर? (Stree 2 Trailer)

‘स्त्री 2’ के ट्रेलर की बात करें अगर तो इस फिल्म की कहानी चंदेरी नाम के गांव के इर्द- गिर्द घूमती है, जिसमें इस बार स्त्री नहीं बल्कि सिरकटे भूत ने आतंक मचा रखा है। खास बात तो यह है कि ये सिरकटा भूत स्त्री से भी ज्यादा डरावना, खतरनाक और ताकतवर है।

वहीं इस कहानी का दूसरा ट्विस्ट ये है कि इस बार स्त्री यानी श्रद्धा गांववालों को डराने नहीं बल्कि स्त्री बनकर गांव के लोगों को सिरकटे भूत से बचाने आने वाली हैं। वहीं, राजकुमार राव अपने पुराने अंदाज में विकी के किरदार में लौटे हैं और एक बार फिर वो अपने कॉमेडी से लोगों का मनोरंजन करते नजर आएंगे।

कब रिलीज होगी ‘स्त्री 2’? (Stree 2 Launch Date)

आपको बता दें कि ‘स्त्री 2’ इस साल 15 अगस्त को रिलीज होनी है, जिसके लिए दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में जहां श्रद्धा और राजकुमार राव एक बार फिर अपने-अपने किरदारों में वापसी करते नजर आएंगे, तो वहीं पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी अपने पिछले किरदारों में ही दिखाई देंगे। बता दें कि  ‘स्त्री 2’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, जिन्होंने ‘स्त्री’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। ऐसे में इस बार दर्शकों को डबल मनोरंजन के साथ डबल डर भी लगने वाला है।

3 thoughts on “Stree 2 Trailer: ‘स्त्री 2’ का खौफनाक ट्रेलर रिलीज, अबकी बार सिरकटा भूत मचाएगा तांडव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *