POCO F6 Deadpool Edition, Price, Specifications, Discount, Offers

1
POCO F6 Deadpool Edition

POCO F6 Deadpool Edition: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco ने कुछ समय पहले ही भारतीय मार्केट में अपना बेहतरीन स्मार्टफोन POCO F6 लॉन्च किया था, जिसे काफी पसंद किया गया। वहीं अब कंपनी ने अपने इस धांसू स्मार्टफोन का नया एडिशन लॉन्च कर दिया है, जो आज के युवा लोगों को काफी पसंद आने वाला है। दरअसल, Poco ने मार्वल के साथ साझेदारी करते हुए भारत में अपने इस स्मार्टफोन का POCO F6 Deadpool Edition लॉन्च कर दिया है।

गौरतलब है कि सिनेमाघरों में इन दिनों Deadpool & Wolverine का जलवा देखने को मिल रहा है। ऐसे में कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को भी Deadpool वाला लुक दे दिया है। इस स्मार्टफोन की खासियत है कि इसके बैक पैनल पर आपको डेडपूल और वूल्वरिन डिजाइन देखने को मिलता है। बता दें कि डिवाइस खास तौर पर भारत के लिए एक्सक्लूसिव रखा गया है। हालांकि ये एक लिमिटेड एडिशन है तो आपको इसे जल्दी खरीदना होगा। तो आइए जानते हैं इसके बारे में –

POCO F6 Deadpool Edition
POCO F6 Deadpool Edition

ये भी पढ़ें: Toyota Urban Cruiser Hyryder 2024, Features, Engine, Mileage, Price, Safety Features

POCO F6 Deadpool Edition

  • आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने POCO F6 Deadpool Edition को ऑफिशियली भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है, लेकिन इसकी सेल भारत में 7 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

POCO F6 Deadpool Edition Flipkart Link : https://www.flipkart.com/poco-f6-5g-deadpool-256-gb/p/itmc6e6132d65de5?pid=MOBH2MFVZNV8WWD4&cmpid=product.share.pp&_refId=PP.6645b017-5fe1-4ef2-838f-98bb56a95481.MOBH2MFVZNV8WWD4&_appId=CL

  • ये भी जान लें कि कंपनी ने इस लिमिटेड एडिशन को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट 12GB रैम +256GB स्टोरेज में लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 33,999 रुपये रखी गई है। 
  • बता दें कि POCO F6 Deadpool Edition में रेड कलर का बैक पैनल देखा जा सकता है, जिसपर डेDeadpool और Wolverine का लुक देखने को मिलता है।
  • वहीं इस डिवाइस में कैमरा के पास LED फ्लैश रिंग में भी डेडपूल की आँखों को दर्शाया गया है। 
  • इसके अलावा इस नए एडिशन के चार्जर बॉक्स पर भी डेडपूल का लोगो है और सिम इजेक्टर पिन डेडपूल के मास्क के आकार की दी गई है।

ऑफर्स (POCO F6 Deadpool Edition Offers)

  • कंपनी की तरफ से POCO F6 Deadpool Edition खरीदने वाले यूजर्स को कुछ तगड़े डिस्काउंट्स भी दिए गए हैं। ऐसे में यदि यूजर्स HDFC बैंक, Axis बैंक और State Bank Of India के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं, तो उन्हें 4,000 रुपए का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।
  • ऐसे में इस ऑफर के साथ POCO F6 Deadpool Edition की कीमत महज 29,999 रुपये की रह जाएगी।

POCO F6 Deadpool Edition Specifications

डिस्प्ले – POCO F6 Deadpool Edition में यूजर्स को 1.5K पिक्सल रिजॉल्यूशन वाली 6.67 इंच की बड़ी एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी, जिसपर 120Hz रिफ्रेश रेट, 2,400 निट्स पीक लोकल ब्राइटनेस, डॉल्बी विजन, HDR10+ सपोर्ट, 480Hz टच सैंपलिंग रेट, 2,160Hz PWM जैसे फीचर्स का सपोर्ट भी होगा। वहीं ये डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ आती है, जो इसे टूटने से बचाता है।

प्रोसेसर – आपको बता दें कि POCO F6 Deadpool Edition में कंपनी ने 4 नैनोमीटर फेब्रीकेशन प्रक्रिया पर बने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 चिपसेट का इस्तेमाल किया है, जो 3Ghz तक की हाई क्लॉक स्पीड पर रन करता है। वहीं शानदार ग्राफिक्स के लिए इस स्मार्टफोन में एड्रेनो 735 जीपीयू भी मौजूद हैं। इसके अलावा गेमर्स की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 4800 mm² POCO ICELOOP सिस्टम दिया गया है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि ये सिस्टम सामान्य कूलिंग विकल्पों की तुलना में 3 गुना बेहतर कूलिंग प्रदान कर सकता है।

ये भी पढ़ें: Motorola Edge 50 Neo Specifications Leaked| लॉन्च से पहले लीक हुए Motorola के इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस

रियर कैमरा – कैमरे की बात की जाए अगर तो POCO F6 Deadpool Edition में बैक पैनल पर LED Flash के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा लेंस और साथ ही 8MP का अल्ट्रावाइड सेंसर मिलता है।

फ्रंट कैमरा – बता दें कि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए POCO F6 Deadpool Edition में 20MP का सेल्फी कैमरा लेंस दिया गया है।

बैटरी – लंबे पावर बैकअप के लिए POCO F6 Deadpool Edition में 5,000mAh की बैटरी दी गई है और इसके साथ ही इसे तेजी से चार्ज करने के लिए इसमें आपको 90W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट भी मिल जाता है।

अन्य फीचर्स – POCO F6 Deadpool Edition के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल स्टीरियो स्पीकर, डॉल्बी एटमॉस, पानी और धूल से बचाव वाली IP64 रेटिंग, इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे कई फीचर्स भी मौजूद हैं।

1 thought on “POCO F6 Deadpool Edition, Price, Specifications, Discount, Offers

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *