Venom: The Last Dance Final Trailer| ‘वेनम-द लास्ट डांस’ का फाइनल ट्रेलर हुआ रिलीज, इस बार भयानक राक्षस से होगा महायुद्ध

0
Venom: The Last Dance Final Trailer

Venom: The Last Dance Final Trailer: ‘वेनम: पार्ट 2’ के बाद से हीं लोगों को इसके फाइनल पार्ट का बेसब्री से इंतजार था। सभी ये जानना चाहते थे कि आखिर आखिरी पार्ट में वेनम का युद्ध किसके साथ होगा। तो फैंस का इंतजार अब समाप्त हो गया है, क्योंकि ‘वेनम-द लास्ट डांस’ (Venom: The Last Dance Final Trailer) का फाइनल ट्रेलर रिलीज हो गया है। गौरतलब है कि इस किस्त के बाद ‘वेनम’ फ्रेंचाइजी का समापन हो जाएगा, जिस कारण दर्शकों के बीच इस किस्त के लिए और उत्साह देखने को मिल रहा है।

इस बीच ‘वेनम-द लास्ट डांस’ (Venom: The Last Dance Final Trailer) के दूसरे ट्रेलर के रिलीज ने दर्शकों की बेसब्री को और बढ़ा दिया है। दरअसल, इस ट्रेलर में टॉम हार्डी के किरदार एडी को एक बार फिर स्पाइडर-मैन विलेन के साथ मिलकर महायुद्ध करते हुए दिखाया गया है और इस बार वेनम का सामना एक भयानक राक्षस से है। ट्रेलर में भी वेनम को एक प्लेन के ऊपर राक्षस से लड़ते हुए देखा जा सकता है, जो बेहद बड़ा और भयानक है। तो आइए जानते हैं ‘वेनम-द लास्ट डांस’ के दूसरे ट्रेलर के बारे में –

ये भी पढ़ें: 2024 Jeep Wrangler Rubicon, Price, Engine, Specifications, Review,

Venom: The Last Dance Final Trailer

Venom: The Last Dance Final Trailer हुआ रिलीज

आपको बता दें कि ‘वेनम-द लास्ट डांस’ (Venom: The Last Dance Final Trailer) के हालिया रिलीज ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि हार्डी का किरदार एडी अपने सिंबियोट्स वेनम के साथ दोबारा जुड़ता है, क्योंकि इस बार दुनिया पर एक नया खतरा मंडरा रहा होता है। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि सभी सिंबियोट्स एक रहस्यमय प्राणी से भाग रहे हैं। टॉम हार्डी का एडी ब्रॉक यात्रियों से भरे विमान में एक एलियन जैसे राक्षस से लड़ता है और बाद में वेनम ब्रॉक को बताता है कि एलियन को उसके मालिक ने भेजा था। इस पर वेनम कहता है कि हमारे पास कुछ ऐसा है, जिसकी उसे जरूरत है।

इस ट्रेलर (Venom: The Last Dance Final Trailer) की शुरूआत में आप देख सकते हैं कि एडी और वेनम एक उड़ते प्लेन पर होते हैं और यहां भी वेनम और एडी ब्रॉक का मजाकिया अंदाज देखने को मिलता है, जब प्लेन पर लटके हुए एडी मिशन इम्पॉसिबल: रॉग नेशन से टॉम क्रूज के हवाई जहाज के स्टंट के बारे में मजाक करते हैं। इसके बाद वेनम एडी ब्रॉक को नूल द क्रिएटर के बारे में बताता है और एक मेगा लगाई के बारे में सचेत करता है।

ये भी पढ़ें: iPhone 16 Series Launched In India| भारत में लॉन्च हुआ Apple का बहुप्रतिक्षित आईफोन 16 सीरीज, देखें स्पेसिफिकेशंस और कीमत

नूल द क्रिएटर कोई और नहीं बल्कि वही होता है जिसने वेनम और करोड़ों अन्य सिंबियोट्स को बनाया होता है। अचानक कई सिंबियोट्स धरती पर गिरते हैं और एडी और वेनम की तलाश करते हैं, क्योंकि वो वेनम को अपने साथ ले जाना चाहते हैं। बस यहीं से शुरू होता है वेनम और एडी की कई भयानक और खतरनाक सिंबियोट्स के साथ महायुद्ध। कुल मिलाकर कहा जाए तो वेनम का ये लास्ट पार्ट बेहद रोमांचक कॉमेडी, सुपर एक्शन और रहस्यमयी जीवों से भरपूर होने वाला है।

Venom: The Last Dance Final Trailer

इस दिन रिलीज होगी ‘वेनम-द लास्ट डांस’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘वेनम-द लास्ट डांस’ (Venom: The Last Dance Final Trailer) केली मार्सेल द्वारा निर्देशित मार्वल कॉमिक यूनिवर्स की फिल्म है, जिसमें टॉम हार्डी मुख्य किरदार में हैं। वहीं उनके अलावा इस फिल्म में चिवेटेल इजीओफॉर, जूनो टेम्पल, राइज इफान्स, पैगी लू, अलाना उबाक और स्टीफन ग्राहम जैसे उम्दा कलाकार भी मौजूद हैं। फैंस की उत्सुकता को समाप्त करते हुए बता दें कि ये सुपर एक्शन से भरपूर रोमांचक फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *