Big Boss 18 Contestants| निया शर्मा नहीं होंगी ‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा, इन 2 स्टार्स का नाम हुआ कंफर्म!

0
Big Boss 18 Contestants

Big Boss 18 Contestants Name Revealed: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपने कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) को लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। बिग बॉस का 18वां सीजन अपनी शुरूआत से पहले हीं टॉक ऑफ द टाउन बन गया है, क्योंकि ये रियलिटी शो जल्द हीं ऑन एयर होने वाला है। गौरतलब है कि हर साल बिग बॉस में कई सितारे शामिल होते हैं, जो फैंस को जमकर एंटरटेन करते हैं।

ऐसे में ‘बिग बॉस 18’ में भी बतौर कंटेस्टेंट्स कई सेलेब्स की एंट्री होने वाली है। बीते कुछ समय से हीं फैंस बिग बॉस सीजन 18 में एंट्री लेने वाले सितारों के बारे में कयास लगा रहे हैं। हालांकि इस बीच अब रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में 2 नाम (Big Boss 18 Contestants) कंफर्म हो गए हैं। इन नामों के सुनकर फैंस को एक्साइटमेंट भी होने वाली है और साथ हीं एक नाम को लेकर फैंस को निराशा भी जरुर होगी। तो आइए जानते हैं पूरी रिपोर्ट –

Big Boss 18 Contestants
Big Boss 18 Contestants

ये भी पढ़ें : iPhone 16 Series Launched In India| भारत में लॉन्च हुआ Apple का बहुप्रतिक्षित आईफोन 16 सीरीज, देखें स्पेसिफिकेशंस और कीमत

Big Boss 18 Contestants

गौरतलब है कि टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ जल्द हीं ऑन एयर होने वाला है, जिसका इंतजार फैंस को भी काफी लंबे समय से है। ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट को एक लेवल बढ़ाते हुए मेकर्स ने ‘Bigg Boss 18’ का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसमें सलमान खान की आवाज सुनी जा सकती है। शो के प्रोमो रिलीज ने फैंस के एक्साइटमेंट को कई गुना ज्यादा बढ़ा दिया है।

Big Boss 18 Promo – बिग बॉस 18 का प्रोमो

मेकर्स ने ‘Big Boss 18’ के प्रोमो को Colors TV के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। साथ हीं सलमान खान ने इस प्रोमो वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है, जिससे फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है। प्रोमो शेयर करने के साथ ही मेकर्स ने इसकी थीम भी रिवील कर दी है, जिससे पता लगा है कि इस साल ‘बिग बॉस 18’ की थीम टाइम ट्रैवल पर आधारित होने वाली है।

प्रोमो वीडियो में आप बिग बॉस की आंख सैंड टाइमर में घूमते हुए देख सकते हैं, जो इस साल की थीम को परिभाषित करता है। वहीं इस वीडियो में सलमान खान की आवाज सुनी जा सकती है। वो कहते हैं, “बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर, अब होगा टाइम का तांडव।” वहीं Colors TV ने इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है – “होगी एंटरटेनमेंट की पूरी विश जब टाइम का तांडव लेकर आएगा बिग बॉस में एक नया ट्विस्ट. क्या आप सीजन 18 के लिए तैयार हैं?”

Big Boss 18 Contestants
Big Boss 18 Contestants

निया शर्मा नहीं होंगी ‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा!

‘बिग बॉस 18’ में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Big Boss 18 Contestants) के होने की खबरें काफी पहले से आ रही थीं। कई रिपोर्ट्स का कहना था कि निया का नाम इस सीजन के लिए कंफर्म है। यहां तक कि इंडियन एक्प्रेस की रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि निया ने 2 दिन पहले हीं इस शो के लिए अपना कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

ये भी पढ़ें : What Is Cryptocurrency and How does it work?| क्रिप्टोकरेंसी क्या है और कैसे काम करता है?

हालांकि निया पहले से ही ‘लाफ्टर शेफ्स’ का हिस्सा हैं और शो को जनवरी 2025 तक एक्सटेंशन मिल गया है। ऐसे में ‘बिग बॉस 18’ में उनके होने की संभावना बेहद कम है। ऐसा तभी हो सकता है अगर निया किसी तरह बीच में हीं ‘लाफ्टर शेफ्स’ को अलविदा कह दें।

Big Boss 18 Contestants
Big Boss 18 Contestants

‘बिग बॉस 18’ के लिए हुआ इन 2 सितारों का नाम कंफर्म!

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ‘बिग बॉस 18’ में कुल 18 कंटेस्टेंट (Big Boss 18 Contestants) होंगे। इस दौरान कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस सीजन के लिए 2 सेलेब्स का नाम कंफर्म हो चुका है और वो हैं टीवी के चहेते सितारें धीरज धूपर और शोएब इब्राहिम। शो के लिए शोएब का नाम पर लंबे समय से लिया जा रहा है। पिछले कई सीजन में उनका नाम सामने आ चुका है, लेकिन वो अबतक खुद इस शो में जाने से इनकार करते आए हैं।

हालांकि अब कहा जा रहा है कि ‘बिग बॉस 18’ में शोएब का होना कंफर्म है। दरअसल, इंडियन एक्प्रेस के रिपोर्ट्स की मानें तो जब कोई बिग बॉस साइन करता है, तो वो एक एनडीए (नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट) के साथ आता है, इसलिए वो पहले से ही इस खबर को कंफर्म नहीं करते। इससे पहले ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में भी साई केतन राव के साथ ऐसा देखा जा चुका है, जिसमें पहले उन्होंने अपनी एंट्री से इंकार किया था, लेकिन बाद में शो का हिस्सा बने थे। ऐसे में शोएब के साथ भी अब ऐसा ही माना जा रहा है कि वो सीजन 18 का हिस्सा हो सकते हैं।

Big Boss 18 Contestants
Big Boss 18 Contestants

Big Boss 18 Leaked Contestants List

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 18’ के लिए अबतक कंटेस्टेंट के तौर पर शोएब इब्राहिम, धीरज धूपर, देब चंद्रिमा सिंहा रॉय और एक्ट्रेस चाहत पांडे का नाम लॉक कर दिया गया है। वहीं रिपोर्ट्स का कहना है कि इस सीजन के लिए टीवी एक्टर रित्विक धनजानी से भी बातचीत की जा रही है और जल्द हीं उनका नाम भी लॉक कर दिया जाएगा।

इसके अलावा इस सीजन में शामिल होने वाले बाकी कंटेस्टेंट्स (Big Boss 18 Contestants) की लिस्ट में केदार आशीष, नियति फतनानी, शांति प्रिया, जन्नत ज़ुबैर, मिस्टर फैजू, दीपिका आर्य, ठगेश और मैक्सटर्न जैसे नाम शामिल हैं। हालांकि इन्हें लेकर अबतक मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *