Kanguva Trailer Release: सूर्या की फिल्म ‘कंगुवा’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखा हॉलीवुड वाला तड़का

1
Kanguva Trailer Release

Kanguva Trailer Release: दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सूर्या की फिल्म ‘कंगुवा’ तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस धमाकेदार फिल्म की घोषणा के बाद से हीं लोगों के बीच इसे लेकर तगड़ा क्रेज देखने को मिल रहा है। फैंस को काफी लंबे समय से इस धमाकेदार फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था और अब आखिरकार उनका ये इंतजार समाप्त हो चुका है।

दरअसल, ‘कंगुवा‘ (Kanguva Trailer Release) का ट्रेलर फाइनली रिलीज कर दिया गया है। 12 अगस्त यानी आज के दिन हीं इस धमाकेदार फिल्म का सुपर ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें बॉबी देओल और सूर्या का धमाकेदार एक्शन और साथ हीं खौफनाक लुक देखने को मिला है। जब से एक्टर्स का लुक आउट हुआ था, तभी से लोगों को इसके ट्रेलर का इंतजार था। हालांकि अब इसका धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है और आज से हीं इसे काफी तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: Phir Aayi Hasseen Dillruba Review in Hindi, Story, Starcast, Direction, Screenplay

निर्देशक के जन्मदिन के मौके पर साझा किया गया ट्रेलर

बता दें कि ‘कंगुवा’ के निर्देशक शिवा के जन्मदिन के मौके पर सूर्या ने अपनी इस धमाकेदार फिल्म का ट्रेलर साझा किया है। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर इसे साझा करते हुए लिखा, “एक टीम के रूप में हमने जो कुछ भी साथ मिलकर किया है, उस पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है, धन्यवाद, जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं प्यारे शिवा! यहां आप सभी के लिए हमारा ‘कंगुवा’ का ट्रेलर मौजूद है।”

Kanguva Traile

कैसा है Kanguva का ट्रेलर? (Kanguva Trailer Release)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सूर्या की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘कंगुवा’ के ट्रेलर (Kanguva Trailer Release) की बात की जाए, तो इसके शुरूआत से हीं सुपर-डुपर क्रेजी एक्शन को दिखाया गया है, जो कुछ-कुछ हॉलीवुड फिल्मों की याद दिलाएगा। ट्रेलर की शुरूआत युद्ध से होती है, जिसमें कुछ आदिवासी लोग दिख रहे हैं। ये सभी लोग किसी से युद्ध करने के लिए पूरे जोश में दिखाई दे रहे होते हैं और तभी सामने आता है बॉबी देओल का खौफनाक लुक, जो युद्ध की ललकार भरते हैं।

वहीं ट्रेलर में इसके बाद एक साहसी और शक्तिशाली योद्धा को दिखाया गया है और वो हैं हमारे मुख्य किरदार ‘सूर्या’। इस ट्रेलर में सूर्या एक साहसी और क्रूर किरदार में दिख रहे हैं, जो अपने लोगों के साथ दुश्मनों के खिलाफ युद्ध के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के ट्रेलर में साफतौर पर युद्ध और उससे होने वाली तबाही को दिखाया गया है, जो लोगों को इस फिल्म के लिए और ज्यादा उत्सुक बना रहा है।

ये भी पढ़ें: Box Office Clash| 15 अगस्त को बॉक्सऑफिस पर होगा इन 4 फिल्मों का सुपर क्लैश

कब रिलीज होगी ‘कंगुवा’? (Kanguva Release Date)

गौरतलब है कि हाल ही में सूर्या ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कंगुवा’ (Kanguva Trailer Release) के रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए एक पोस्टर साझा किया था, जिसमें वो लाशों के ढेर पर तलवार पकड़े हुए खड़े नजर आ रहे थे। पोस्टर साझा करते हुए उन्होंने एक्स पर लिखा था कि फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऐसे में अब ट्रेलर के रिलीज के बाद तो दर्शकों को बस 10 अक्टूबर की तारीख का इंतजार है, जब वो सूर्या और बॉबी देओल के बीच की इस खौफनाक भिड़ंत को सिल्वर स्क्रीन पर देख पाएंगे।

Kanguva Trailer Release

सितारों से भरपूर है फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘कंगुवा’ (Kanguva Trailer Release) का निर्देशन शिवा ने किया है, जिसमें सूर्या और बॉबी देओल के अलावा दिशा पटानी, नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंदराज, रवि राघवेंद्र जैसे और भी कई सितारें प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

साल की सबसे महंगी फिल्म होगी ‘कंगुवा’!

‘कंगुवा’ के पोस्टर रिलीज से लेकर ट्रेलर (Kanguva Trailer Release) रिलीज तक ने ये साफ कर दिया है कि ये फिल्म भारी भरकम बजट वाली होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘कंगुवा’ इस साल की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म है, जिसका अनुमानित बजट 350 करोड़ रुपये माना जा रहा है। एक्सपर्ट्स का मानना है कि ये फिल्म बजट के मामले में पुष्पा, सिंघम और कई अन्य बड़ी फिल्मों से भी आगे होने वाली है।

1 thought on “Kanguva Trailer Release: सूर्या की फिल्म ‘कंगुवा’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखा हॉलीवुड वाला तड़का

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *