Salaar: Part 2 – Shouryanga Parvam| बॉक्सऑफिस पर 1200 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस करने को तैयार हो रही है ‘सलार: पार्ट 2’, देखें पूरी डिटेल्स

0
Salaar: Part 2 - Shouryanga Parvam

Salaar: Part 2 – Shouryanga Parvam: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार प्रभास अपनी दमदार फिल्मों और अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अभी हाल ही में प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने बॉक्सऑफिस पर 1000 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया है। बाहुबली के बाद ये प्रभास की दूसरी हजार करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

हालांकि इस बीच हमें प्रभास की एक और फिल्म ‘सलार: पार्ट 1’ के बारे में नहीं भूलना चाहिए। दमदार एक्शन से भरपूर इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। हालांकि अब लोगों को इसके दूसरे पार्ट का इंतजार है। प्रभास ने अपनी इस फिल्म से खूब स्टारडम बटोरी है, लेकिन फिल्म की कहानी दूसरे पार्ट में पूरी होनी है, जिसके लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ फिल्ममेकर्स भी इस फिल्म से एक बार फिर बॉक्सऑफिस पर बवाल मचाने की तैयारी में हैं। ऐसे में आइए जानते हैं सलार: पार्ट 2 के बारे में सारी डिटेल्स –

Salaar: Part 2 - Shouryanga Parvam
Salaar: Part 2 – Shouryanga Parvam

Salaar: Part 2 – Shouryanga Parvam

गौरतलब है कि ‘सलार: पार्ट 1’ के बदौलत प्रभास ने ना सिर्फ दर्शकों का दिल जीता बल्कि बॉक्सऑफिस पर भी धूम मचाई। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 600 से 624 करोड़ की कमाई की है और ये आंकड़ा अभी भी जारी है। बता दें कि ‘Salaar: Part 2 – Shouryanga Parvam’ का निर्देशन भी ‘सलार: पार्ट 1’ और ‘KGF’ सीरीज के निर्देशक प्रशांत नील हीं करेंगे।

ये भी पढ़ें: Jatinga Valley Mystery| पक्षियों की रहस्यमयी आत्महत्या के लिए प्रसिद्ध है भारत की ये जगह, हर साल पक्षी झुंड में जाकर करते हैं सुसाइड

रिपोर्ट्स की मानें तो ‘सलार: पार्ट 2 शौर्यंगा परवम’ में एक्शन का तड़का पहले पार्ट से दोगूना ज्यादा होने वाला है। साथ हीं ये भी खबरें सामने आ रही हैं कि ‘सलार: पार्ट 1’ की सफलता के बाद प्रभास ने भी पार्ट 2 के लिए मोटी फीस ली है, जिसका आंकड़ा लगभग 100 से 120 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। ऐसे में आइए जानते हैं ‘सलार: पार्ट 2 शौर्यंगा परवम’ के बारे में सारी जानकारी –

Salaar: Part 2 - Shouryanga Parvam
Salaar: Part 2 – Shouryanga Parvam

ग्लोबल स्तर पर होगी रिलीज

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ‘सलार: पार्ट 2 शौर्यंगा परवम’ (Salaar: Part 2 – Shouryanga Parvam) की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है‌ और इसकी शूटिंग भी इसी साल शुरू कर दी गई है, लेकिन इसकी रिलीज को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं दी गई है। हालांकि रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये फिल्म साल 2025 के मध्य तक रिलीज की जा सकती है। साथ हीं जानकारी मिल रही है कि इस फिल्म को ग्लोबल लेवल पर रिलीज किया जाएगा।

सुत्रों का कहना है कि ‘सलार: पार्ट 2 शौर्यंगा परवम’ को PAN इंडिया के साथ PAN वर्ल्ड लेवल पर रिलीज किया जाएगा और इसे तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ जैसी 5 भाषाओं के साथ दुनिया भर में 10 से ज्यादा भाषाओं में डब करके रिलीज किया जा सकता है।

Salaar: Part 2 - Shouryanga Parvam
Salaar: Part 2 – Shouryanga Parvam

Salaar: Part 2 – Shouryanga Parvam Starcast

‘सलार: पार्ट 2 शौर्यंगा परवम’ के स्टारकास्ट की बात करें अगर तो इस फिल्म में एक बार फिर उन्हीं सभी किरदारों की वापसी होगी।

प्रभास – पार्ट 1 में जहां प्रभास वरधाराज मन्नार के दोस्त की भूमिका में नजर आए थे, जो अपने दोस्त को बचाने के लिए किसी हद तक जा सकता है। तो वहीं पार्ट 2 में अब प्रभास शौर्यंगा कबीले के वरिस के रूप में नजर आएंगे, जो अपने बचपन के दोस्त वरधाराज मन्नार का सबसे बड़ा दुश्मन है और इस फिल्म में प्रभास अपने दोस्त से टकराते नजर आएंगे।

श्रुति हासन – आद्या के किरदार में श्रुति हासन सलार फिल्म की मुख्य अभिनेत्री हैं। हालांकि सलार: पार्ट 1 में उन्हें काफी कम स्क्रीन स्पेस मिला था। वहीं अब रिपोर्ट्स का कहना है कि ‘सलार: पार्ट 2 शौर्यंगा परवम’ में श्रुति हासन की भूमिका अहम होने वाली है।

पृथ्वीराज सुकुमारन – वरधाराज मन्नार के किरदार में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने सलार: पार्ट 1 में अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन खानसार के राजा और प्रभास के सबसे खास दोस्त की भूमिका में नजर आए थे। पार्ट 2 में भी उनका किरदार वही है, इस बार वो प्रभास के दुश्मन के किरदार में हैं।

जगपति बाबू – सलार: पार्ट 1 में जगपति बाबू का किरदार काफी अहम रहा था, जो वरधाराज मन्नार के पिता के रुप में नजर आए थे। ऐसे में माना जा रहा है कि इस पार्ट में भी उनका किरदार बेहद अहम रहने वाला है।

ये भी पढ़ें: 2024 Jeep Wrangler Rubicon, Price, Engine, Specifications, Review,

कहानी रहेगी जारी

आपको बता दें कि ‘सलार: पार्ट 2 शौर्यंगा परवम’ की कहानी पार्ट 1 के बाद जारी रहेगी। इसका मतलब यह है कि सालार पार्ट 2 वहीं से शुरू होगी जहां सालार: सीजफायर खत्म हुई थी। ये फिल्म उन सभी सवालों का जवाब देगी, जो पार्ट 1 में अधूरी रह गई थी। वहीं इस फिल्म का सबसे बड़ा ट्विस्ट होगा इस सवाल का जवाब कि आखिर बचपन के 2 दोस्त कैसे एक दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन बन गए। साथ हीं ये भी पता लगेगा कि आखिर प्रभास अपने कबीले का सच जानने के बाद क्या करेंगे।

Salaar: Part 2 - Shouryanga Parvam
Salaar: Part 2 – Shouryanga Parvam

भारी बजट में बनेगी फिल्म और कमाई होगी 1200 करोड़ के पार

रिपोर्ट्स का कहना है कि ‘सलार: पार्ट 2 शौर्यंगा परवम’ (Salaar: Part 2 – Shouryanga Parvam) एक हैवी बजट वैली फिल्म है। इसे लगभग 340 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बनाया जा रहा है। जाहिर तौर पर इस फिल्म में सुपर एक्शन के साथ बेहतरीन CGI और शानदार सिनेमैटोग्राफी का तड़का देखने को मिलने वाला है, जो इसके बजट को सही साबित करता है।

वहीं बॉक्सऑफिस विशेषज्ञों का कहना है कि ‘सलार: पार्ट 2 शौर्यंगा परवम’ अपने रिलीज के साथ ओपनिंग डे पर लगभग 150-200 करोड़ रुपए के आसपास की कमाई कर सकती है। वहीं फिल्म का ओवरऑल बॉक्सऑफिस कलेक्शन 1200 करोड़ रुपए के आसपास होने की जानकारी सामने आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *