Bad Newz Box Office Collection Day 3| रिलीज के तीसरे दिन कैसी रही ‘बैड न्यूज’ की कमाई

1

Bad Newz Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘बैड न्यूज’ (Bad Newz) सिनेमाघरों में बीते शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। सिनेमाघरों में इन दिनों एक्शन से लेकर कॉमेडी तक की कई फिल्में लगी हुई हैं। कई बड़े सितारों की फिल्में सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। कल्कि 2898एडी, सरफिरा, किल और इंडियन 2 जैसी कई फिल्में फिलहाल बॉक्सऑफिस पर सजी हुई हैं।

ऐसे में विक्की की फिल्म को अपने लिए जगह बनाना एक बड़ा चैलेज था, लेकिन ओपनिंग डे की कमाई से ‘बैड न्यूज’ ने झंडे गाड़ने शुरू कर दिए थे। इसके बाद दूसरे दिन भी विक्की कौशल की फिल्म बॉक्सऑफिस पर अपना कब्जा बनाने में कामयाब रही थी। इसके बाद सभी की नजरें बस इसी पर टिकी थी कि आखिर वीकेंड पर ‘बैड न्यूज’ का हाल क्या रहेगा? ऐसे में अब इस फिल्म के पहले वीकेंड (Bad Newz Box Office Collection Day 3) के आंकड़े सामने आ चुके हैं। तो आइए जानते हैं की रिलीज के पहले वीकेंड पर ‘बैड न्यूज’ बॉक्सऑफिस पर अपना जादू बिखेरने में कामयाब रही या नही?

Bad Newz Box Office Collection Day 3

ओपनिंग डे की कमाई (Bad Newz Opening Day Box Office Collection)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘बैड न्यूज’ ओपनिंग डे पर शानदार शुरूआत करने में कामयाब रही थी। यहां तक की ये फिल्म विक्की के एक्टिंग करियर की सबसे बड़ी ओपनर भी बनी। बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, पहले दिन ‘बैड न्यूज’ ने 8.3 करोड़ कमाई की थी। वहीं वर्ल्ड वाइड इस फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन (Bad Newz Box Office Collection Day 3) 14 करोड़ तक पहुंचा था।

ये भी पढ़ें: Stree 2 Trailer: ‘स्त्री 2’ का खौफनाक ट्रेलर रिलीज, अबकी बार सिरकटा भूत मचाएगा तांडव

वहीं इसके बाद रिलीज के दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन 9.75 करोड़ रहा। इससे 2 दिनों के बाद ‘बैड न्यूज’ की भारत में कमाई 18.05 करोड़ हो गई, और वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा 25 करोड़ के पार जाता नजर आया। इसके बाद सबकी नजरें सिर्फ फिल्म के पहले वीकेंड की कमाई पर थी। तो आइए जानते हैं कि रविवार को विक्की कौशल की फिल्म ‘बैड न्यूज’ (Bad Newz Box Office Collection Day 3) ने कितनी कमाई की। देखा जाए तो मेकर्स के लिए ये गुड न्यूज है, क्योंकि इस फिल्म का बजट लगभग 80 करोड़ रुपये का है।

Bad Newz Box Office Collection Day 3
Bad Newz Box Office Collection Day 3

Bad Newz Box Office Collection Day 3

बात करें अगर ‘बैड न्यूज’ के तीसरे दिन यानी रविवार के कमाई के आंकड़ों की तो सितारों से सजी इस फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन कुल 11 करोड़ रुपये (Bad Newz Box Office Collection Day 3) की कमाई की है। इस आंकड़े से कहा जा सकता है कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला है और इसी के साथ इस फिल्म ने 29.55 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन कर लिया है।

ये भी पढ़ें: Bad Newz Movie Review In Hindi| जानें कैसी रही फिल्म

भले ही ‘बैड न्यूज’ ओपनिंग डे पर विक्की कौशल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, लेकिन अभी भी ये फिल्म विक्की की ‘उरी’ और ‘राजी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है। आपको बता दें कि ‘बैड न्यूज’ लगभग 2500 स्क्रिन्स के साथ भारत में रिलीज हुई है। गौरतलब है कि फिल्म का बजट कुल 80 करोड़ रुपये का है। ऐसे में फिल्म को हिट कहलाने के लिए 90 करोड़ कमाने होंगे। वहीं अगर इसका कुल कलेक्शन अगर 80 करोड़ रुपये तक भी पहुंचा तो यह केवल एवरेज फिल्म कहलाएगी।

Bad Newz Box Office Collection Day 3

‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ और ‘राजी’ से रह गई पीछे

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शानदार ओपनिंग के बावजूद ‘बैड न्यूज’ विक्की की ‘उरी’ और ‘राजी’ को पहले वीकेंड के कलेक्शन में मात नहीं दे पाई। ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने पहले दिन 8.20 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं इसके पहले वीकेंड का कुल कलेक्शन 35.73 करोड़ रुपये था, जो कि बैड न्यूज से ज्यादा है।

इसके अलावा आलिया भट्ट संग ‘राजी’ विक्की की दूसरी सबसे सफल फिल्मों में से एक है, जिसने पहले दिन 7.53 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं इसके पहले वीकेंड की कमाई 32.94 करोड़ रुपये थी। ऐसे में ‘बैड न्यूज’ पहले वीकेंड की कमाई के मामले में इन दोनों ही फिल्मों से पीछे रह गई है।

1 thought on “Bad Newz Box Office Collection Day 3| रिलीज के तीसरे दिन कैसी रही ‘बैड न्यूज’ की कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *