Stree 2 Movie Review In Hindi| दर्शकों को कैसी लगी सिरकटे और स्त्री की भिड़ंत, जानें मूवी रिव्यू

1
Stree 2 Movie Review In Hindi

Stree 2 Movie Review In Hindi: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2) आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ‘स्त्री’ अपने पहले पार्ट के रिलीज के बाद से हीं लोगों के बीच एक ब्रांड बन चुकी थी और अब ‘स्त्री 2’ से भी लोगों को काफी उम्मीदें थीं। ऐसे में लोगों को निराश होने की जरुरत नहीं है, क्योंकि एक बार फिर स्त्री लोगों की उम्मीदों पर खड़ी उतरी है।

फिल्म इंडस्ट्री में कहा जाता है कंटेंट इज किंग यानी की फिल्म का कंटेंट हीं उसे फैंस की नजरों में उठाता और गिराता है। और खुशी की बात यह है कि स्त्री 2 इस टेस्ट में पूरी तरह से पास हो गई है। इसमें कॉमेडी से लेकर जबरदस्त हॉरर का तड़का देखने को मिलता है, जिसमें सस्पेंस और मिस्ट्री भी लोगों के होश उड़ा रही है। कहानी को लेकर कहा जा सकता है कि ये इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म (Stree 2 Movie Review In Hindi) साबित हो सकती है। तो आइए जानते हैं आखिर कैसी रही ये फिल्म –

कहानी (Stree 2 Story)

‘स्त्री 2’ की कहानी अपने पहले पार्ट के बाद से हीं शुरू होती है, जिसमें स्त्री जा चुकी होती है, लेकिन इस बार इस फिल्म में चंदेरी गांव की कहानी दिखाई गई है। चंदेरी में स्त्री के जाने के बाद अब सरकटे (Stree 2 Movie Review In Hindi) का आंतक है जो मॉर्डन सोच वाली लड़कियों को उठाकर ले जाता है। खास बात तो यह है कि ये सिरकटा भूत स्त्री से भी ज्यादा डरावना, खतरनाक और ताकतवर है। पूरे गांववालें इस बार इस सिरकटे के तांडव से बुरी तरह से डरे हुए हैं।

ये भी पढ़ें: Phir Aayi Hasseen Dillruba Review in Hindi, Story, Starcast, Direction, Screenplay

ऐसे में एक बार फिर इस गांव में स्त्री की वापसी होती है। हालांकि ट्विस्ट ये है कि इस बार स्त्री यानी श्रद्धा गांववालों को डराने नहीं बल्कि स्त्री बनकर गांव के लोगों को सिरकटे भूत से बचाने आने वाली हैं। वहीं, राजकुमार राव अपने पुराने अंदाज में विकी के किरदार में लौटे हैं और एक बार फिर वो अपने कॉमेडी (Stree 2 Movie Review In Hindi) से लोगों का मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में बाकी किरदारों ने भी बखूबी एक्टिंग की है।

Stree 2 Movie Review In Hindi
Stree 2 Movie Review In Hindi

कैसी है फिल्म? (Stree 2 Movie Review In Hindi)

कुल मिलाकर कहा जाए तो ‘स्त्री 2’ (Stree 2 Movie Review In Hindi) की कहानी से लेकर, एक्टिंग, राइटिंग, डायरेक्शन और स्क्रीनप्ले तक बेहद ही शानदार है। शुरू से हीं ये फिल्म आपको एंटरटेन करती है। जहां फिल्म के फर्स्ट हाफ में आपको कॉमेडी का तगड़ा डोज मिलने वाला है, तो वहीं सेकेंड हाफ में हॉरर का डोज तगड़ा है, लेकिन इस हॉरर के बीच भी आपके चेहरे से हंसी गायब नहीं होगी और यहीं इस फिल्म की सबसे कमाल बात है।

हॉरर और कॉमेडी को कैसे मिक्स किया जा सकता है ये फिल्म उसकी कमाल की मिसाल है। फिल्म की कहानी और हर एक सिक्वेंस को कुछ इस तरह से सेट किया गया है, ताकि लोग स्क्रीन से अपनी नजर एक सेकेंड के लिए भी ना हटा सकें। खास बात तो यह है कि इस फिल्म के सभी महत्वपूर्ण किरदारों (Stree 2 Movie Review In Hindi) को उपयुर्कत समय सीमा दी गई है, जिससे किसी किरदार में कोई कमी दिखने का सवाल हीं नहीं उठता है।

Stree 2 Movie Review In Hindi

डायरेक्शन (Stree 2 Direction)

बता दें कि ‘स्त्री 2’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, जिन्होंने ‘स्त्री’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी और इस फिल्म से ये साफ कहा जा सकता है कि उन्होंने एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है। उन्होंने हर किरदार को कायदे से इस्तेमाल किया है और उतना ही इस्तेमाल किया है जितनी जरूरत थी।

जिस तरह एक खाने को बनाने के लिए हर मसाले का उपयुर्क्त मात्रा में होना जरुरी होता है। ठीक उसी तरह एक फिल्म में हर किरदार को उपयुर्कत स्क्रीन टाइम भी मिलना जरुरी होता है। और बिंगो क्योंकि अमर कौशिक ने इस फिल्म को फैंस के लिए परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

ये भी पढ़ें: Kanguva Trailer Release: सूर्या की फिल्म ‘कंगुवा’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखा हॉलीवुड वाला तड़का

एक्टिंग (Stree 2 Acting)

इस फिल्म में जहां राजकुमार राव जबरदस्त कॉमेडी करते नजर आए है, तो वहीं श्रद्धा ने कॉमेडी और हॉरर दोनों ही किरदारों को बेहतरीन तरीके से निभाया है। उनका कॉमेडी अवतार जितना शानदार है, उतनी ही शानदार उनकी सीरियस एक्टिंग भी है। इसके अलावा पंकज त्रिपाठी कमाल के लगे हैं, उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की है और उनके हर एक डायलॉग पर आपकी हंसी छूटना तय है।

इसके अलावा अपारशक्ति खुराना ने भी कमाल का काम किया है, जो अपनी एक्टिंग से पूरी तरह से ये साबित करते नजर आ रहे हैं कि सिंगिंग के अलावा उनकी एक्टिंग पर भी मजबूत पकड़ है। अंत में अभिषेक बनर्जी की एक्टिंग (Stree 2 Movie Review In Hindi) भी फिल्म में काफी शानदार लगी है और उनकी कॉमेडी भी लोगों को गुदगुदाने पर मजबूर कर देगी।

रेटिंग (Stree 2 Rating)

लोगों को अगर इस फिल्म (Stree 2 Movie Review In Hindi) की रेटिंग के बारे में जानना है तो आंख बंद करके ‘स्त्री 2’ को 4 स्टार दिए जा सकते हैं। फिल्म में आपको एक मिनट का सीन भी बोरिंग नहीं लगेगा, जो फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है। ऐसे में अगर आप सच में एक बेहतरीन फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो भरोसा रखिए और टिकट बुक कर लीजिए क्योंकि स्त्री 2 आपको जरा भी निराश नहीं करेगी।

1 thought on “Stree 2 Movie Review In Hindi| दर्शकों को कैसी लगी सिरकटे और स्त्री की भिड़ंत, जानें मूवी रिव्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *